which hand does the engagement ring go on?

// // //
0 votes
asked in जिंदगी&सलाह by

Your answer

Your name to display (optional):
Privacy: Your email address will only be used for sending these notifications.

Related questions


आंतरिक व्यास 14 मीटर का एक कुआं 12 मीटर गहरा खोद गया है। इसके बाहर निकाली गई पृथ्वी चौड़ाई 7 मीटर की गोलाकार अंगूठी के आकार में एक तटबंध बनाने के लिए समान रूप से फैली हुई है। तटबंध की ऊंचाई पाएं।
0 answers asked Sep 7 in General Knowledge by anonymous

एक रैसेट्रैक एक अंगूठी के रूप में होता है जिसका आंतरिक परिधि 352 मीटर है और बाहरी परिधि 396 मीटर है। चौड़ाई और ट्रैक के क्षेत्र को ढूंढें।
0 answers asked Sep 3 in General Knowledge by anonymous

डार्टबोर्ड के अंगूठी 1 के आंतरिक और बाहरी व्यास क्रमश: 32 सेमी और 34 सेमी हैं और क्रमशः द्वितीय के क्रमशः 1 9 सेमी और 21 सेमी हैं। इन दो अंगूठियों का कुल क्षेत्र क्या है?
0 answers asked Sep 7 in General Knowledge by anonymous

दोनों पक्षों से खुले खोखले सिलेंडर का कुल सतह क्षेत्र 4620 वर्ग सेमी है, आधार की अंगूठी का क्षेत्र 115.5 वर्ग सेमी और ऊंचाई 7 सेमी है। सिलेंडर की मोटाई पाएं।
0 answers asked Sep 7 in General Knowledge by anonymous

निम्नलिखित में से प्रत्येक में सबसे छोटी संख्या रिंग करें: `(a) 5,942` , `5,492` , `5,292`
0 answers asked Sep 7 in General Knowledge by anonymous

एक सर्कस तम्बू में 30 मीटर का त्रिज्या होता है। कलाकारों के प्रदर्शन के लिए केंद्र में अंगूठी त्रिज्या में 10 मीटर है। दर्शकों के लिए छोड़ा गया क्षेत्र ढूंढें। उपयोग `pi=3.14` ।
0 answers asked Sep 7 in General Knowledge by anonymous

एक छोटी फर्म सोने के छल्ले और चेन बनाती है। प्रति दिन निर्मित अंगूठियां और श्रृंखलाओं की कुल संख्या लगभग 24 है। अंगूठी बनाने में एक घंटे लगते हैं और एक श्रृंखला बनाने में 30 मिनट लगते हैं। प्रति दिन उपलब्ध अधिकतम घंटे 16 है। यदि अंगूठी पर लाभ रुपये है। 300 और एक श्रृंखला पर 1 9 0 रुपये है, जो प्रतिदिन निर्मित किए जाने वाले अंगूठियों और श्रृंखलाओं की संख्या पाएं, ताकि अधिकतम लाभ अर्जित किया जा सके। इसे एलपीपी के रूप में बनाएं और इसे ग्राफिक रूप से हल करें।
0 answers asked Sep 4 in General Knowledge by anonymous

व्यास 3 मीटर का एक कुआं 14 मीटर गहरा खोद गया है। इसके बाहर निकाली गई पृथ्वी चौड़ाई 4 मीटर की गोलाकार अंगूठी के आकार में एक तटबंध बनाने के लिए समान रूप से फैली हुई है। तटबंध की ऊंचाई पाएं।
0 answers asked Sep 2 in General Knowledge by anonymous
Made with in India
...