Should the parents inIndia in future be forced to opt for one child against the 2 or many at present?Yes.This the only way to check the ver increasin population of IndiaNo.This type of pressure tactic is not adopted by any other country in the world

// // //
0 votes
asked in General Knowledge by

Your answer

Your name to display (optional):
Privacy: Your email address will only be used for sending these notifications.

Related questions


अमित, रघु, नील और निखिल के 4 लोगों का एक समूह, एक दोस्त के घर में एक कार में पहुंचा। पार्किंग स्थल की कमी के कारण समूह को कोने के आसपास पार्क करने के लिए मजबूर होना पड़ा। बारिश हो रही थी और समूह में केवल एक छतरी थी। उन्होंने इसे साझा करने का फैसला किया। दो लोग दोस्त के घर में एक समय में जाएंगे और उनमें से एक छतरी के साथ वापस आ जाएगा। प्रक्रिया तब तक दोहराई जाएगी जब तक कि सभी चार लोग मित्र के घर पहुंचे। अगर अमित, रघु, नील और निखिल क्रमश: 1, 2, 5 और 10 मिनट अपने दोस्त की घर जाने के लिए अपनी सबसे तेज गति से लेते हैं, तो उन सभी के लिए मित्र के घर तक पहुंचने के लिए न्यूनतम समय आवश्यक है:
0 answers asked Sep 2, 2020 in General Knowledge by anonymous

स्कूल में 1800 छात्रों में से 750 ने बास्केटबाल का चयन किया, 800 ने क्रिकेट का चयन किया और शेष टेबल टेनिस का चयन किया। यदि कोई छात्र केवल एक गेम चुन सकता है, तो (ए) उन छात्रों की संख्या का पता लगाएं जिन्होंने टेबल टेनिस का चयन करने वाले छात्रों की संख्या में बास्केटबॉल का चयन किया था। (बी) बास्केटबॉल चुनने वाले छात्रों की संख्या में क्रिकेट का चयन करने वाले छात्रों की संख्या। (सी) छात्रों की कुल संख्या में बास्केटबाल का चयन करने वाले छात्रों की संख्या।
0 answers asked Sep 2, 2020 in General Knowledge by anonymous

व्यास 13 मीटर व्यास के गोलाकार पार्क की सीमा पर एक बिंदु पर एक ध्रुव को बनाया जाना चाहिए ताकि सीमा पर दो व्याप्त विपरीत फिक्स्ड गेट्स ए और बी से इसकी दूरी के अंतर 7 मीटर हो। क्या ऐसा करना संभव है? यदि हां, तो दो द्वारों से किस दूरी पर ध्रुव बनाया जाना चाहिए?
0 answers asked Sep 2, 2020 in General Knowledge by anonymous
Made with in India
...