A man stands on the pan of a balance holding a fish in his right hand and bucket of water in his left hand. If he transfers the fish into the bucket! the total weight on the pan

// // //
0 votes
asked in General Knowledge by

Your answer

Your name to display (optional):
Privacy: Your email address will only be used for sending these notifications.

Related questions


एक खुली धातु की बाल्टी एक शंकु के निराशा के आकार में होती है, जो एक ही धातु शीट से बने खोखले बेलनाकार आधार पर चढ़ाया जाता है। बाल्टी के दो गोलाकार सिरों के व्यास 45 सेमी और 25 सेमी हैं, बाल्टी की कुल ऊर्ध्वाधर ऊंचाई 40 सेमी है और बेलनाकार आधार 6 सेमी है। बाल्टी बनाने के लिए उपयोग की जाने वाली धातु शीट का क्षेत्र खोजें, जहां हम बाल्टी के हैंडल को ध्यान में रखते हैं। इसके अलावा, बाल्टी पकड़ने वाले पानी की मात्रा पाएं।
0 answers asked Sep 2, 2020 in General Knowledge by anonymous

0 answers asked Sep 12, 2020 in General Knowledge by anonymous

एक बाल्टी शंकु के निराशा के रूप में होती है और 15.25 लीटर पानी रखती है। ऊपर और नीचे के व्यास क्रमश: 25 सेमी और 20 सेमी हैं। इसके निर्माण में उपयोग की जाने वाली टिन की ऊंचाई और क्षेत्र खोजें।
0 answers asked Sep 7, 2020 in General Knowledge by anonymous

व्यास 20 सेमी और ऊंचाई 14 सेमी की बेलनाकार बाल्टी पानी से भरी हुई है। पानी को आयताकार टब में आयताकार ट्यूब 40 सेमी और चौड़ाई 11 सेमी में खाली कर दिया जाता है। उस ऊंचाई को ढूंढें जिससे पानी में पानी उगता है।
0 answers asked Sep 3, 2020 in General Knowledge by anonymous

एक बेलनाकार बाल्टी, 32 सेमी ऊंची और आधार 18 सेमी के त्रिज्या के साथ, रेत से भरा है। यह बाल्टी जमीन पर खाली हो गई है और रेत का एक शंकु ढेर बन गया है। यदि शंकु ढेर की ऊंचाई 24 सेमी है, तो ढेर की त्रिज्या और पतली ऊंचाई पाएं।
0 answers asked Sep 2, 2020 in General Knowledge by anonymous

आलू की दौड़ में, शुरुआती बिंदु पर एक बाल्टी लगाई जाती है, जो पहले आलू से 5 मीटर होती है, और अन्य आलू को सीधे सीधी रेखा में 3 मीटर अलग रखा जाता है। लाइन में दस आलू हैं (चित्र देखें)। एक प्रतियोगी बाल्टी से शुरू होता है, निकटतम आलू को उठाता है, इसके साथ वापस चलाता है, बाल्टी में इसे छोड़ देता है, अगले आलू को लेने के लिए वापस चला जाता है, बाल्टी को इसे छोड़ने के लिए चला जाता है, और वह उसी तरह तक जारी रहती है सभी आलू बाल्टी में हैं। प्रतिद्वंद्वी को चलाने की कुल दूरी क्या है? [संकेत: पहला आलू और दूसरा आलू लेने के लिए, प्रतिद्वंद्वी द्वारा कुल दूरी (मीटर में) रिम 2 x 5 + 2 x (5 + 3) है
0 answers asked Sep 2, 2020 in General Knowledge by anonymous

0 answers asked May 2, 2020 in General Knowledge by anonymous
Made with in India
...