India Ratings has lowered Indias growth forecast for the current fiscal to ________ from 7.4 per cent.

// // //
0 votes
asked in General Knowledge by

Your answer

Your name to display (optional):
Privacy: Your email address will only be used for sending these notifications.

Related questions


त्रिज्या 6 सेमी और ऊंचाई 8 सेमी का एक शंकुधारी पोत पूरी तरह से पानी से भरा हुआ है। एक क्षेत्र पानी में कम हो जाता है और इसका आकार ऐसा होता है कि जब यह पक्षों को छूता है, तो यह सिर्फ विसर्जित हो जाता है। पानी का क्या अंश बहता है।
0 answers asked Sep 3, 2020 in General Knowledge by anonymous

0 answers asked May 29, 2018 in cricket by anonymous

मौसम स्टेशन के रिकॉर्ड से पता चलता है कि पिछले 250 दिनों में से, इसका मौसम पूर्वानुमान 175 गुना सही था। संभावना है कि किसी दिए गए दिन (i) यह सही था? (ii) यह सही नहीं था?
0 answers asked Sep 7, 2020 in General Knowledge by anonymous

निम्नलिखित ग्राफ एक सप्ताह के प्रत्येक दिन तापमान पूर्वानुमान और वास्तविक तापमान दिखाता है। (ए) किस दिन पूर्वानुमान तापमान वास्तविक तापमान के समान था? (बी) सप्ताह के दौरान अधिकतम पूर्वानुमान तापमान क्या था? (सी) सप्ताह के दौरान न्यूनतम वास्तविक तापमान क्या था? (डी) किस दिन वास्तविक तापमान पूर्वानुमान तापमान से सबसे अधिक था?
0 answers asked Sep 2, 2020 in General Knowledge by anonymous

त्रिज्या 6 सेमी और ऊंचाई 8 सेमी का एक शंकुधारी जहाज पूरी तरह से पानी से भरा हुआ है। पानी में एक क्षेत्र कम हो जाता है और इसका आकार ऐसा होता है कि जब यह पक्षों को छूता है, तो यह सिर्फ विसर्जित होता है। पानी का प्रवाह किस प्रवाह पर बहता है?
0 answers asked Sep 7, 2020 in General Knowledge by anonymous

त्रिज्या 6 सेमी और ऊंचाई 15 सेमी का एक शंकु जहाज पूरी तरह से पानी से भरा होता है। एक गोलाकार पानी में कम हो जाता है और इसका आकार ऐसा होता है कि जब यह पक्षों को छूता है तो यह सिर्फ विसर्जित होता है। पानी का कितना अंश बहता है?
0 answers asked Sep 4, 2020 in General Knowledge by anonymous
Made with in India
...