What is the different between shall and had better?

// // //
0 votes
asked in Difference by

Your answer

Your name to display (optional):
Privacy: Your email address will only be used for sending these notifications.

Related questions


अफताब ने अपनी बेटी को बताया "सात साल पहले, मैं तब तक सात गुना पुराना था जैसा कि आप थे। इसके अलावा, अब से तीन साल। मैं जितना पुराना हो जाऊंगा उतना तीन गुना होगा।" (क्या यह दिलचस्प नहीं है?) इस स्थिति को बीजगणितीय और ग्राफिक रूप से प्रस्तुत करें।
0 answers asked Sep 2, 2020 in General Knowledge by anonymous

एक सभ्य आदमी (एम + एन) दोस्तों को एक रात्रिभोज के लिए आमंत्रित करता है और एक टेबल पर एम स्थान देता है `T_1` और एन एक और टेबल पर `T_2` , गोल दौर है। यदि सभी लोगों के पास किसी भी दो व्यवस्थाओं में एक ही पड़ोसी नहीं होगा, तो उन तरीकों की संख्या जिसमें एच मेहमानों को व्यवस्थित कर सकता है, है:
0 answers asked Sep 7, 2020 in General Knowledge by anonymous

मैं अपने बेटे के रूप में तीन गुना पुराना हूँ। पांच साल बाद, मैं अपने बेटे के रूप में ढाई गुना पुराना होगा। मैं कितना पुराना हूँ और मेरा बेटा कितना पुराना है?
0 answers asked Sep 7, 2020 in General Knowledge by anonymous

ए, बी, सी क्रमशः कार्ड के एक पैक से कार्ड खींचता है, प्रत्येक ड्रॉ के बाद उन्हें बदलता है, इस शर्त पर कि जो पहले स्पैड खींचता है वह पुरस्कार जीत लेगा: उनके संबंधित अवसर ढूंढें।
0 answers asked Sep 3, 2020 in General Knowledge by anonymous

बताएं कि निम्नलिखित होने के लिए निश्चित है, असंभव, हो सकता है लेकिन निश्चित नहीं है। (i) आज आप कल से बड़े हैं। (ii) एक फेंक दिया सिक्का सिर ऊपर जाएगा। (iii) फेंकने पर मरने पर मरने पर मर जाएगा। (iv) देखा गया अगला यातायात प्रकाश हरा होगा। (v) कल बादल मौसम होगा।
0 answers asked Sep 2, 2020 in General Knowledge by anonymous

निम्नलिखित पहेलियों को हल करें, आप स्वयं ऐसी पहेलियों का निर्माण कर सकते हैं। (i) एक वर्ग के चारों ओर जाओ हर कोने की गणना तीन बार और नहीं! मुझे चार गिनती पाने के लिए गिनती जोड़ें! (ii) सप्ताह के प्रत्येक दिन के लिए मेरे ऊपर एक उछाल दो यदि आप कोई गलती नहीं करते हैं तो आपको बीस तीन मिलेंगे! (iii) मैं एक विशेष नंबर हूं, मुझसे छः दूर ले लो! एक पूरी क्रिकेट टीम आप अभी भी ठीक करने में सक्षम होंगे! (iv) मुझे बताओ कि मैं कौन हूं, मैं एक सुंदर सुराग दूंगा! तुम मुझे वापस ले जाओगे अगर तुम मुझे बीस से बाहर ले जाओगे!
0 answers asked Sep 2, 2020 in General Knowledge by anonymous

एक कहता है, "मुझे सौ सौ दो, दोस्त! मैं फिर तुम्हारे जैसा दोगुना हो जाऊंगा"। अन्य जवाब। 'यदि आप मुझे दस देते हैं, तो मैं आपके जैसे छह गुना समृद्ध होगा "। मुझे बताएं कि उनकी (संबंधित) पूंजी की मात्रा क्या है? [भास्कर द्वितीय के बीजगणिता से]
0 answers asked Sep 2, 2020 in General Knowledge by anonymous

0 answers asked Jan 29, 2019 by anonymous
Made with in India
...