sawalzawab.com| What is the difference between (क्या अंतर है ) Koreans towns and villages?

0 votes
asked in Difference by

Your answer

Your name to display (optional):
Privacy: Your email address will only be used for sending these notifications.

Related questions


`A, B, C` एक त्रिकोण बनाने वाले 3 कस्बों हैं। एक आदमी को एक शहर से अगले शहर में घूमना पड़ता है, फिर अगली सवारी करते हैं, और उसके बाद फिर से अपने शुरुआती बिंदु की ओर बढ़ते हैं। वह चल सकता है, सवारी और ड्राइव कर सकते हैं `a` किमी में `a, b, c` क्रमशः मिनट। अगर वह से शुरू होता है `B` , वह लेता है `a+c-b` घंटे, अगर वह से शुरू होता है `C` , वह लेता है `b+a-c` घंटे, और अगर वह से शुरू होता है `A` , वह लेता है `c+b-a` घंटे। त्रिकोण की लंबाई है (गति को anticlockwise होने के लिए मान लें)।
0 answers asked in General Knowledge by anonymous

नीचे दी गई तालिका एक निश्चित क्षेत्र में समुद्र तल से विभिन्न ऊंचाइयों के नीचे गांवों का वितरण प्रदान करती है। क्षेत्र की औसत ऊंचाई की गणना करें: ऊंचाई (मीटर में) 200 600 1000 1400 1800 2200 गांव की संख्या: 142 265 560 271 89 16
0 answers asked in General Knowledge by anonymous

निम्नलिखित चित्रण पांच गांवों में ट्रैक्टरों की संख्या दिखाता है। चित्रों का निरीक्षण करें और निम्नलिखित प्रश्नों का उत्तर दें। (i) किस गांव में कम से कम ट्रैक्टर हैं? (ii) किस गांव में अधिकतम ट्रैक्टर हैं? (iii) ग्राम बी की तुलना में गांव सी के कितने ट्रैक्टर हैं। (iv) सभी पांच गांवों में ट्रैक्टरों की कुल संख्या क्या है?
0 answers asked in General Knowledge by anonymous

ए, बी, सी तीन त्रिकोण हैं जो एक त्रिकोण बनाते हैं। एक आदमी को एक शहर से दूसरे शहर में चलना पड़ता है, फिर अगली सवारी करते हैं, और फिर फिर से अपने शुरुआती बिंदु की ओर बढ़ते हैं। वह क्रमश: ए, बी, सी मिनट में एक किमी चल सकता है, सवारी कर सकता है और ड्राइव कर सकता है। यदि वह बी से शुरू होता है, तो वह सी + सी-बी घंटे लेता है, अगर वह सी से शुरू होता है, तो वह बी + ए-सी घंटे लेता है, और यदि वह ए से शुरू होता है, तो वह सी + बी - एक घंटे लेता है। त्रिकोण की लंबाई है:
0 answers asked in General Knowledge by anonymous
Made with in India
...